शुक्रवार, 4 फ़रवरी 2011

ओह ! तुम कितनी अच्छी बातें करते हो!!! :-देव


लीजिए भाई आज की पोस्ट कुछ मियां बीवी की नोक-झोंक पर...... और खबरदार अगर किसी नें इस लिंक को मनीषा जी को भेजा तो.......  :-)  देख लेना फ़िर... 
-:-:-:-:-:-
पत्नी – अगर मैं मर जाऊं तो तुम क्या करोगे ?
पति – मैं भी मर जाऊंगा.
पत्नी – क्यों ?
पति – कभी-कभी ज्यादा ख़ुशी भी जान ले लेती है …. !!!
-:-:-:-:-:-

संता हवाईजहाज में सफर कर रहा था। एयरहोस्टेस ने मुस्कुराकर उसका अभिवादन किया। अभिवादन का प्रत्युत्तर देते हुए संता ने कहा – “आपकी शक्ल मेरी बीबी से काफी मिलती है।”
इस बात पर एयरहोस्टेस ने उसे एक तमाचा जड़ दिया। गाल सहलाते हुए संता ने कहा – “शक्ल ही नहीं, आदत भी मिलती है ….!”
-:-:-:-:-:-
बंता ने अपने दोस्त संता को जानकारी दी – यार आज बस में आते वक्त मेरी जेब कट गई पर मेरी बीबी ने मेरा पैसा बचा लिया।
संता ने आश्चर्य प्रकट करते हुये कहा – अच्छा ! तो क्या भाभीजी ने उस जेबकतरे को पकड़ लिया था ?

बंता – अरे नहीं यार, वह तो बस में मेरे साथ थी ही नहीं ?
संता – तो फिर उन्होंने तुम्हारे पैसे कैसे बचाये ?
बंता – अरे यार, उसने तो मेरे जागने के पहले बड़े सबेरे ही मेरा बटुआ खाली कर दिया था ……..
-:-:-:-:-:-
पत्नी: मेरे ओंठ गुलाब की पंखुड़ी जैसे हैं ना ?
पति : हाँ
पत्नी : मेरी आँखें कमल के फूल जैसी हैं ना ?
पति : हाँ
पत्नी : मेरी आवाज कोयल जैसी है ना ?
पति : हाँ
पत्नी : मेरी चाल मोरनी जैसी है ना ?
पति : हाँ

पत्नी : ओह ! तुम कितनी अच्छी बातें करते हो … !

-:-:-:-:-:-


जय हिन्द
-देव कुमार झा

8 टिप्‍पणियां:

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

जय हो, अच्छी बातें करते रहो।

शिवम् मिश्रा ने कहा…


देख लो ताल ठोक कर लिंक दे कर जा रहे है ... हम का डराए रहे हो बाबुआ ...

बेहतरीन पोस्ट लेखन के लिए बधाई !

आशा है कि अपने सार्थक लेखन से,आप इसी तरह, ब्लाग जगत को समृद्ध करेंगे।

आपकी पोस्ट की चर्चा ब्लाग4वार्ता पर है - पधारें - मेरे लिए उपहार - फिर से मिल जाये संयुक्त परिवार - ब्लॉग 4 वार्ता - शिवम् मिश्रा

शिवम् मिश्रा ने कहा…

और देख लेना फिर ... क्या देख लेना ... कि कैसी पिटाई हुयी है तुम्हारी ??

ना देव ना ... यह ना देखा जाएगा हम से ... सच कहते है कसम से ...

बेनामी ने कहा…

सरकती जाए है रूख़ से नकाब, आहिस्ता आहिस्ता…

हा हा हा

बेनामी ने कहा…

सरकती जाए है रूख़ से नकाब, आहिस्ता आहिस्ता…

हा हा हा

vandana gupta ने कहा…

ओह ! तुम कितनी अच्छी बातें करते हो … !

हा हा हा।

बेनामी ने कहा…

लास्ट वाला बहुत मजेदार है... :)

संजय भास्‍कर ने कहा…

मजेदार
मजेदार
मजेदार
मजेदार
.........मजेदार